यह एक wab न्यूज़ है सोशल मीडिया इसका किसी भी चैनल से कोई ताल्लुक नहीं है
भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे बडी फिल्म होगी क्रेक फाइटर निर्देशक सुजीत कुमार सिंह
पावर स्टार पवन सिंह का अगला सिनेमा “शपथ” निर्देशक दिपक जउल
हमारे चैनल से जुड़ने के लिए संपर्क करें startvnewscom437@gmail.com

महिला को धोखे से ले जाते हुए झांसी जीआरपी ने एक तांत्रिक और युवती को हिरासत में लिया।

संवाददाता राजेश चौरसिया झांसी 

झांसी। हम भले ही 21 वीं सदी में जी रहें हों, लेकिन आज भी अंधविश्वास की जंजीरों में जकड़े हुए है। इसका उदाहरण उस समय नजर आया जब बीमार महिला को धोखे से ले जाते हुए झांसी जीआरपी ने एक तांत्रिक और युवती को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए तांत्रिक और युवती को थाने लाया गया। जहां उनसे पूछतांछ की।

झांसी जीआरपी रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रही थी। तभी उसे पता चला कि युवक एक युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए जीआरपी बताये गये स्थान पर पहुंचे और उक्त युवक व युवती को हिरासत में लेकर थाने आ गई। जहां उनसे पूछतांछ की गई।

पूछतांछ में युवक ने अपना नाम मनोज निवासी फिरोजबाद बताया। युवक के अनुसार वह फिरोजाबाद के एक तांत्रिक है और मंदिर में पूजा अर्चना करता है। वह लोगो की बीमारियों को झाड़फूक कर ठीक करता है।

लगभग 15 दिन पहले उसकी एक युवक से मुलाकात हुई। जिसने बताया कि उसकी मामी बीमार रहती है। इस पर उसने उसे ठीक करने की बात कहते हुए अपने सांझे में लिया। महिला का पति दिल्ली में काम करता है। जहां से युवती को सुधारने के लिए उज्जैन लाया और झाड़फूक करने का प्रयास शुरु कर दिया। वह युवती को बहला-फुसलाकर नहीं ले जा रहा था।

वहीं युवती की बहन का कहना है कि तांत्रिक उसे भगा ले जा रहा था। फिलहाल जीआरपी ने दोनों से पूछतांछ कर रही है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी प्रकार कार्रवाही नहीं हुई।

Author: admin
Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *